fbpx

Aamir Khan : आमिर खान ने मुंबई में पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ ली तस्वीरें, देखें तस्वीरें

admin
admin
6 Min Read
Aamir Khan

Aamir Khan:

 

आमिर खान को हाल ही में अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ स्पॉट किया गया था.

 

Aamir Khan

 

बॉलीवुड अभिनेता Aamir Khan ने 1988 में जूही चावला की रोमांटिक फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेता-निर्देशक एक सटेट लेवेल टेनिस प्लेयर भी थे. उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में अपने बड़े ब्रेक से पहले कुछ समय तक बाल कलाकार और सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था. उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता को भी ‘कयामत से कयामत तक’ में एक स्पेशल प्रेजेंस में देखा गया था. हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार और उनकी एक्स वाइफ को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक साथ क्लिक किया गया था.

amir khan

पत्नी संग कैज़ुअल में दिखे Aamir Khan

हाल ही में Aamir Khan  को उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ स्पॉट किया गया था. पैप्स ने उनसे पोज देने का अनुरोध किया. वीडियो में, Aamir Khan को नीले रंग के शॉर्ट कुर्ते में कैज़ुअल लुक में देखा गया, जिसे उन्होंने काली पैंट के साथ पेयर किया था. दूसरी ओर, रीना दत्ता ने सफेद पैंट और चप्पल की एक जोड़ी के साथ एक साधारण सादा कुर्ता पहना था. जैसे ही वे मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आभूषण की दुकान से बाहर निकले, वे पापराजी के लिए पोज देने के लिए कुछ मिनटों के लिए रुके और फिर एक शानदार काली कार में एक साथ वेन्यू से निकल गए.

 

 

 

Aamir Khan  और रीना दत्ता के बारे में

amir khan

‘रंग दे बसंती’ अभिनेता ने पहली बार साल 1986 में अभिनेता-निर्माता रीना दत्ता से शादी की. कुछ समय तक साथ रहने के बाद, जोड़े ने अपने बच्चों का स्वागत किया, एक बेटे का नाम उन्होंने जुनैद खान और एक बेटी का नाम इरा खान रखा. लेकिन दुख की बात है कि दिसंबर 2002 में Aamir Khan  द्वारा तलाक की अर्जी दायर करने के बाद इस जोड़े ने अपनी 16 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया. एक पुराने इंटरव्यू में, खान ने कहा कि लंबे समय तक इंतजार करने के बाद जब उन्होंने आखिरकार रीना से अपने प्यार का इजहार किया.

Aamir Khan  का वर्क फ्रंट

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है. 2022 में वापस, अभिनेता ने अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, साउथ स्टार नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

 

 

आमिर खान और उनकी पहली पूर्व पत्नी रीना दत्ता को बुधवार शाम मुंबई में देखा गया। एक ही कार में बैठने से पहले दोनों ने एक आभूषण की दुकान के बाहर फोटोग्राफरों के सामने खुशी-खुशी पोज दिया। ऐसा लग रहा है कि दोनों शॉपिंग के लिए निकले हैं। जहां आमिर कुर्ता पायजामा और कंघी किए हुए बालों में थे, वहीं रीना कुर्ता-पैंट लुक में थीं। उसके पास अपना चश्मा और एक किताब भी थी।

 

एक पपराज़ो ने दुकान के बाहर आमिर और रीना का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी फिर से मिले, यह साबित करता है कि कभी-कभी, दोस्ती रिश्तों से भी आगे निकल जाती है।”

 

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह, यह अद्भुत है.’ एक अन्य ने कहा कि वह अन्य पूर्व जोड़ों के लिए एक “आदर्श उदाहरण” स्थापित कर रहा है। एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा गया: “वह वास्तव में अच्छा और सरल है। कोई रवैया नहीं… महान व्यक्ति।”

रीना दत्ता से तलाक पर आमिर खान!

आमिर और रीना की शादी को 16 साल हो गए थे, इससे पहले कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। दोनों का एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी इरा खान हैं। इसके बाद आमिर ने फिल्म निर्माता किरण राव से दूसरी शादी की लेकिन शादी के 15 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। उनका एक बेटा आज़ाद राव खान है।

रीना के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में बात करते हुए आमिर ने 2012 के एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, ”रीना और मेरी शादी को 16 साल हो गए थे। हम एक साथ बड़े हुए क्योंकि जब हमारी शादी हुई तब हम दोनों बहुत छोटे थे। हमारा अलग होना हम दोनों के लिए कठिन था। यह एक विशेष रिश्ता था और अब भी मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं तीन-चार साल तक अकेला था और फिर मेरी मुलाकात किरण (राव) से हुई। मैंने लगभग दो साल तक काम भी नहीं किया क्योंकि मैं इससे जूझ रहा था। मैं बहुत भावुक हूं।”

 

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article