fbpx

करोड़ो की मालकिन है aaj tak की अंजना कश्यप पर जीती है एकदम साधारण जीवन।

admin
admin
3 Min Read

अगर भारत में पत्रकारिता को लेकर बात की जाए तो हमेशा ही एक सवाल तो सबके सामने खड़ा हो जाता है कि पत्रकार सही मामले में तो सरकार के साथ ही खड़े दिखाई देते हैं और सब का तो यही मानना है कि जब से बीजेपी की पार्टी सत्ता में आई है उसके बाद से सभी पत्रकार सच्चाई दिखाने से हमेशा ही पीछे रहते हैं लेकिन पत्रकारिता की दुनिया में एक ऐसा भी नाम गिना जाता है जो अपने पत्रकारिता के लिए काफी फेमस है और किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात को रखना पसंद करती हैं!

iu6tufg

ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं न्यूज़ चैनल आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप के बारे में जो भारत की सबसे बेबाक पत्रकारों में से एक मानी जाती हैं और हर एक मुद्दे की सच्चाई को वह लोगों से रूबरू करवाने में ही विश्वास रखते हैं तो आइए आपको बता देते हैं कि उनका जीवन कैसा रहा है जो आज इस मुकाम पर हम उनको देख रहे हैं!

u5etyt5r

अंजना ओम कश्यप यह कैसा नाम है जिसे किसी पहचान की मोहताज आज नहीं है क्योंकि पत्रकारिता की दुनिया में इनका एकतरफा नाम ही चलता है हालांकि पता ताकि दुनिया में अंजना ओम कश्यप आज तक पर नजर आते हैं और हर कोई यह भी समझ जाते हैं कि जरूर किसी ना किसी बड़े राजनेता का पर्दाफाश भी होने वाला है क्योंकि जितने शानदार तरीके से वह अपनी बातों को रखते हैं उससे तो ऐसा ही लगता है कि रोजाना अंजना ओम कश्यप अपने मुद्दों से विपक्ष का मुंह बंद कर देगी!

yutd

आपको बता दें कि न्यूज़ चैनल आज तक में काम करने से पहले अंजना ओम कश्यप ज़ी न्यूज़ और न्यूज़ बड़े चैनल में भी कार्यभार संभाल चुकी है लेकिन अब आज तक न्यूज़ चैनल में दिखाई देती है! वहीं अगर अंजना ओम कश्यप की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने दिल्ली में जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई को पूरा किया!

juyf

अंजना पत्रकारों मैं बेहद ही ज्यादा स्टाइलिश भी दिखाई देती है और उनकी खूबसूरती और उनके बोलने की शैली हर किसी को पसंद है वही कई मौके पर उनकी खूबसूरती की तारीफ भी काफी लोग कर चुके हैं और खुद अंजना ओम कश्यप का ही मानना है कि वह पत्रकारिता की दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला है ऐसे में यदि उनकी संपत्ति के आंकड़ों की बात की जाए तो साल 2022 में मिली जानकारी के अनुसार अंजना ओम कश्यप 50 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है!

Share This Article