fbpx

रणवीर सिंह की फिल्म देख लोगों ने पकड़ा सिर, मेम्स के जरिए साझा किया दर्द

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस मल्टी-स्टारर फिल्म में एक्टर ने डबल रोल निभाया है। टीम ने फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और हर जगह जाकर इसका प्रचार किया था। हालांकि, फिल्म को जैसे रिव्यू मिल रहे हैं, वो कलाकारों की मेहनत पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और मुरली शर्मा जैसे कलाकारों ने काम किया है। ट्रेलर को दर्शकों से सही रिस्पॉन्स मिला था लेकिन शायद फिल्म उन्हें ज्यादा पसंद नहीं आई। सोशल मीडिया पर ‘सर्कस’ के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं जो ज्यादा अच्छे नहीं हैं।

रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ देख लोगों ने पकड़ा सिर
सोशल मीडिया पर लोग लगातार फिल्म देखने के बाद रिएक्शन दे रहे हैं। बॉलीवुड की ‘हिट मशीन’ कहे जाने वाले रोहित शेट्टी ने इसका निर्देशन किया है। ऐसे में लोग उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म उन्हें जमकर एंटरटेन करेगी, लेकिन रिव्यू देखकर लग रहा है कि एंटरटेन करना तो दूर, फिल्म ने उल्टा दर्शकों के सिर में दर्द कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे मेरे दो घंटे कोई लौटा दो’, वही दूसरा यूजर कमेंट करता है- ‘फिल्म का बेस्ट पार्ट वो था जब फिल्म खत्म हुई’। वही, ज्यादातर लोगों ने फिल्म को ‘स्लो और बोरिंग’ करार दिया है। लोगों के अलावा, कई फिल्म क्रिटिक्स ने भी रणवीर सिंह की फिल्म को ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

पहले दिन तो फिल्म को बेकार रिव्यू मिले हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि वीकेंड भी शायद इसे ना बचा पाए। इसके अलावा, अजय देवगन की ‘दृष्यम 2’ और हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2’ के आगे भी शायद रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ ना टिक पाए जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Share This Article