fbpx

पहली बार हवाई जहाज में बैठी 62 साल की महिला किसान, फिर जो हुआ वह देख भावुक हो गया पूरा इंटरनेट

admin
admin
3 Min Read

तेलंगाना की रहने वाली मिलकुरी गंगावा (Milkuri Gangavva) पहले खेतों में काम करने वाली किसान थीं. उनके पास रुपयों की काफी कमी थी. धीरे-धीरे उन्हें यूट्यूब (Telangana youtuber first flight) से तब पहचान मिलने लगी जब उन्होंने ‘माय विलेज शो’ (My Village Show) नाम से यूट्यूब चैनल पर सीरीज बनाना शुरू कर दिया जिसमें वो अपने गांव से जुड़ी अनोखी चीजें और अपने रीति-रिवाजों को दिखाती थीं. हाल ही में मिलकुरी अपनी पहली फ्लाइट पर बैठीं और सभी का दिल जीत लिया.

वायरल वीडियो तेलंगाना के रहने वाले 62 साल के मिल्कुरी गंगवा का है। खेती करते हुए उन्होंने यूट्यूब चैनल ‘माई विलेज शो’ की शुरुआत की और आज उन्हें हर कोई जानता है। लोग उनके वीडियो देखना पसंद करते हैं। वीडियो में वह इंडिगो की फ्लाइट में नजर आ रही हैं और उनका रिएक्शन देखकर साफ है कि वह पहली बार किसी फ्लाइट में बैठी हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर उत्सुकता साफ नजर आ रही है।

कई लोग उनकी आवाज नहीं समझ पाते हैं, लेकिन हर कोई उन्हें देखकर खुश होता है। यही वजह है कि वायरल वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स सेक्शन कमेंट्स से भर गया है। मिलाकुरी बिग बॉस तेलुगु का हिस्सा रह चुकी हैं मिलाकुरी गंगवा का यह पहला वायरल वीडियो नहीं है।

महिला का अनुभव देख भावुक हुए लोग:मिलकुरी गंगावा के साथ एक आदमी भी है जिनसे वह तमिल में बातें कर रही हैं। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके चेहरे की खुशी साफ दिखाई देती है। उसके बाद जब वह प्लेन के अंदर जाती हैं तो उनका उत्साह और भी बढ़ जाता है। उनका यह फ्लाइट अनुभव सोशल मीडिया पर लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। किसी ने कहा कि “मुझे महिला की भाषा भरे समझ नहीं आई लेकिन भावनाएं अच्छे से समझ में आ गई।

फिर एक शख्स कहता है “सपने छोटे हो या बड़े जब पूरे होते हैं तो दिल को बड़ी खुशी होती है।” एक और बंदा कहता है कि “मैं भी अपनी मां को हवाई जहाज की यात्रा करवाना चाहता हूं।” उम्मीद है कि उनका यह सपना में जल्द पूरा कर पाऊं। बस इसी तरह और भी लोग इस वीडियो पर भावुक होकर अपने दिल की बात कहने लगे।

Share This Article