fbpx

60 साल के शख्स को फेसबुक पर मिली पत्नी, धूमधाम से की शादी!

admin
admin
3 Min Read

60 साल के शकील को फेसबुक पर एक महिला से प्यार हो गया. उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी. फेसबुक पर महिला से प्यार कर बैठने के बाद उन्होंने शादी भी कर ली. एक इंटररव्यू में कपल ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है. शकील का कहना है कि उनके बच्चों ने उन्हें शादी करने के लिए मनाया.

kjh

एक शख्स ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. पत्नी से उनकी मुलाकात फेसबुक पर हुई. खास बात ये है कि शादी के लिए उनके बच्चों ने ही उन्हें मनाया. शकील जाहिद की लव स्‍टोरी का वीडियो वायरल हो रहा है. शकील की पहली पत्‍नी का इंतकाल हो चुका है.शकील जाहिद ने 1984 में पहली शादी की थी. इस शादी से उनके तीन बच्‍चे हुए, दो बेटे और एक बेटी. वहीं शकील के 8 पोते-पोती भी हैं

jngcbf

पहली पत्‍नी की मौत के बाद शकील अकेले पड़ गए थे, इसके बाद बच्‍चों ने ही फैसला फैसला किया अब्‍बू की दूसरी शादी करवा दी जाए. इसी दौरान शकील की दोस्‍ती फेसबुक पर मदीहा से हो गई, मदीहा खुद भी हमसफर तलाश कर रही थीं. शकील से मदीह की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी शकील ने बताया कि पहली शादी 1984 में हुई थी, तन्‍हाई बहुत बुरी चीज होती है. इसी कारण उन्‍होंने शादी करने का फैसला किया.

शकील ने ही फेसबुक पर मदीहा को प्रपोज किया था. मदीहा ने कहा कि इन्‍होंने बहुत ही रेस्‍पेक्‍टफुली प्रपोज किया था. मदीहा ने कहा कि जब मैं इनसे मिली तो मेरे मन में शकील के लिए ये शेर आया था, जो कुछ यूं है- ‘बाद मुद्दत के खिल रही हूं मैं, यूं लग रहा है खुद से मिल रही हूं मैं…’ मदीहा से इंटरव्‍यू के दौरान पूछा गया कि क्‍या परिवार और शादी के बारे में शकील ने जानकारी दे दी थी या बाद में पता चला? इस सवाल पर मदीहा ने कहा कि इन्‍होंने सारी बातें पहले ही बता दी थीं.

bghty

वहीं, शकील के बेटे ने कहा कि हम सब लोग तो सेटल हो चुके थे, लेकिन अब्‍बू, अम्‍मी की मौत के बाद अकेले पड़ गए थे. ऐसे में पत्नी जो खालीपन दूर कर सकती है, वह कोई और दूर नहीं कर सकता है. यही कारण था कि शादी के लिए उन्हें हमलोगों ने राजी किया.

Share This Article