fbpx

42 साल की सनी लियॉन को ‘बिग बॉस 5’ के जरिए मिली थी बॉलीवुड में एंट्री , फिल्म ‘जिस्म 2’ में इस एक शर्त के साथ सनी ने रखा बॉलीवुड में कदम : देख Photos

admin
admin
3 Min Read

भारतीय-कनाडाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन 13 मई को अपना जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मों में आने से पहले सनी लियोन एक पोर्न स्टार थीं। भारत में वो सबसे पहले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 5 में दिखी थीं हालांकि इससे पहले सनी अमेरीका के कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी थीं।

jgt

पहले ये भी खबरें आई थीं कि सनी शायद बिग बॉस में हिस्सा ना लें लेकिन शो के मेकर्स सनी को शो में लाने में कामयाब रहे। बिग बॉस में आने के बाद सनी लियोन ने घर-घर में पहचान बना ली और उन्हें इस शो के जरिए ही ज्यादातर दर्शकों ने देखा। इस शो के बाद ही सनी ने फिल्मों में एंट्री की।

fhc

सनी लियोनी का जन्म कैनेडा में 13 मई 1981 को हुआ था। उनका असल नाम करनजीत कौर वोहरा है और उनके माता पिता पंजाब से हैं। प्रोफेशनली करनजीत को सनी लियोनी नाम मिला था और यही अब उनकी पहचान बन गया है। सनी ने साल 2011 में ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा लिया था। शो के जरिए उन्हें टीवी की दुनिया में काफी पहचान मिली थी। इसी शो के दौरान महेश भट्ट ने उन्हें बॉलीवुड मूवी का प्रस्ताव दिया था।

सनी ने अपनी पहली ही फिल्म से धमाल मचा दिया लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका पहला डांस वीडियो कौन सा था। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वह कौन सा गाना है जिस पर सनी ने डांस किया था। अपने पहले ही डांस वीडियो से सनी ने ये जाहिर कर दिया था कि आने वाले समय में वह बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री करने वाली हैं।

दरअसल, बिग बॉस के एक एपिसोड में सनी लियोन ने पोल डांस किया था। ‘ये मेरा दीवानापन है’ के रीमिक्स वर्जन पर बिग बॉस के घरवालों के सामने सनी डांस करते हुए दिखाई दी थीं। सनी की ये परफॉर्मेंस देख घर में मौजूद लड़के उन पर मर मिटे थे। उनके इस डांस वीडियो वाले एपिसोड की टीआरपी भी उन दिनों टॉप तक गई थी।

Share This Article