fbpx

39 साल की एक्ट्रेस… क्या देर से शादी करने का है पछतावा? रोमांटिक सीन पर पति के रिएक्शन का किया खुलासा

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने 35 या 40 साल के बाद शादी की. पिछले साल ही एक और टीवी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी थीं. उन्होंने 38 साल की उम्र में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) से शादी की. जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘नागिन’ फेम करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की.

dzet

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां शादी के बंधन में बंधीं और कई जल्दी ही सात फेरे लेने वाली हैं. टीवी एक्ट्रेसेस की बात करें तो श्रद्धा आर्या, देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और टीवी की फेमस नागिन (Naagin) करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Husband) ने भी अपना-अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया. करिश्मा तन्ना ने 2022 में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी की. एक्ट्रेस ने जब वरुण संग शादी की उनकी उम्र 38 साल थी, ऐसे में अभिनेत्री ने देरी से शादी के अपने फैसले पर प्रतिक्रिया दी है.

करिश्मा तन्ना अब 39 साल की हो गई हैं और पति के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलती है.

hfdty

करिश्मा कहती हैं कि हम अप्स एंड डाउंस को ज्यादा अच्छे से हैंडल करते हैं. वरुण और मेरे बीच कोई प्रॉब्लम होती है तो हमे पता होता है कि उसे कैसे हैंडल करना है.

ghdstr

करिश्मा कहती हैं- वरुण बहुत सपोर्टिव हैं. मैं कभी ये नहीं सोचती कि मेरे इंटीमेंट सीन करने से वरुण क्या सोचेंगे, लेकिन मैंने हमेशा ही एक लाइन ड्रॉ की है.

khgdt

करिश्मा और वरुण की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जहां से दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

tyde

दोनों मनीष मल्होत्रा की न्यू ईयर पार्टी में मिले थे, जहां से इनकी भी नई जिंदगी की शुरुआत हो गई.

Share This Article