fbpx

सबके सामने शर्मिंदा होते-होते बचीं रकुल प्रीत! सिद्धार्थ ने उठाया गोद में…

admin
admin
3 Min Read

दोस्तों बॉलीवुड में कभी-कभी अभिनेत्रियों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और उनके बारे में ऐसी खबरें तेजी से फैलती हैं. उसके बारे में जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़ें, आखिर कौन है वह अभिनेत्री।

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर चर्चा में हैं। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और बोमन ईरानी अभिनीत, रकुल प्रीत भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। आपको बता दें कि एक सच्ची कहानी पर बनी इस फिल्म का नाम पहले ‘मे डे’ रखा गया था लेकिन किसी वजह से इसका नाम बदलकर ‘रनवे 34’ कर दिया गया। फिल्मों के अलावा रकुल प्रीत की बात करें तो वह लगातार अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने फैशन सेंस को लेकर कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है।

ghf 1

रकुलप्रीत का वीडियो हुआ वायरल :- एक्ट्रेस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वह अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ का प्रमोशन करने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ पहुंचीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन इन सितारों ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रकुल प्रीत एक ऑप मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं.

njhgf

उफ़.. पल का शिकार:- जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में सिद्धार्थ और रकुल अपनी फिल्म ‘इश्क ले डूबा’ के एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच जब सिद्धार्थ ने रकुल को गोद में उठा लिया तो एक्ट्रेस की शॉर्ट ड्रेस कुछ ज्यादा ही ऊंची हो गई और इस वजह से वो ऑप मूमेंट का शिकार हो गईं. हालांकि इसके बाद जैसे ही सिद्धार्थ रकुल को नीचे लाते हैं, वह झट से उनकी ड्रेस ठीक कर देते हैं।

fhdx 1

दिव्या खोसला ने कुमार की फिल्म से किया था डेब्यू:- आपको बता दें कि रकुल प्रीत साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘यारियां’ से की थी जिसमें हिमांश कोहली भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. मालूम हो कि रकुल प्रीत ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है वही दर्शक उन्हें खूब प्यार देते हैं.

gnf

फ्लॉप रही फिल्म ‘अय्यारी’ :- फिल्म अय्यारी की बात करें तो आर्मी बेस्ड इस फिल्म में रकुल और सिद्धार्थ के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली गई। लेकिन रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म दर्शकों का ध्यान खींचने में नाकाम रही।

Share This Article