fbpx

“दीया और बाती हम” की दीपिका सिंह ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार, शॉर्ट ड्रेस में डांस करना पड़ा भारी

admin
admin
4 Min Read

छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। टीवी धारावाहिकों में अपने बेहतरीन काम की बदौलत वह घर-घर में मशहूर हुई हैं और दर्शकों के बीच में अपने किरदार वाले नाम से ही प्रसिद्ध हो चुकी हैं। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक नाम दीपिका सिंह का भी है, जिन्होंने टीवी सीरियल “दीया और बाती हम” से बड़ी और खास पहचान हासिल की है।

दीपिका सिंह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस को अपनी खूबसूरती से भी दीवाना बना लिया है। दीपिका सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यह टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। “दीया और बाती हम” में उनका निभाया गया संध्या राठी का किरदार खूब मशहूर हुआ था और उन्हें “संध्या बिंदणी” के नाम से खूब जाना जाता है।

दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है परंतु कई बार अपनी पोस्ट की वजह से दीपिका सिंह ट्रोल भी हो चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों दीपिका सिंह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के गाने “बनके तितली दिल उड़ा-उड़ा” पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं परंतु इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

आप लोग इस वीडियो में देख सकते हैं कि डांस के दौरान दीपिका सिंह की शॉर्ट ड्रेस हवा के तेज झोंके की वजह से उड़ जाती है। फिर वह जल्दी से अपने हाथों से उसको पकड़ लेती हैं। हालांकि, शेयर की गई वीडियो को लेकर जहां एक तरफ फैंस दीपिका सिंह की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।

ghcf 1

दीपिका सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने पीले रंग के फूलों की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं सफेद स्किनर्स के साथ स्टेप से स्टेप मिलाते डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन उस समय एक अजीब पल आता है जब अचानक तेज हवा के झोंके से उनकी ड्रेस उड़ने लगती है लेकिन फिर भी उनका डांस नहीं रुका और वह काफी अच्छे तरीके से दोनों चीजों को मैनेज करतीं हुईं नजर आ रही हैं।

hgtfc

दीपिका सिंह के इस डांस वीडियो को देखने के बाद कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, पिछली बार मुंबई में आए तूफान के बाद मुंबई का नजारा बहुत दर्दनाक था। तूफान की वजह से कई लोग उजड़ गए। तूफान के जाने के बाद दीपिका सिंह ने तूफान से टूटे पेड़ों पर जमकर डांस किया। इस पर लोगों ने कहा था कि लोग तबाह हो गए और आप इसमें भी खुशी देखते हैं। आप किसी के विनाश के लिए कैसे नाच सकते हैं।

Share This Article