fbpx

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने क्रिकेटर गर्लफ्रेंड से की शादी, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

admin
admin
4 Min Read

आईपीएल 2023 की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के युवा ओपनर रितुराज गायकवाड़ ने शादी कर ली है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया। इस जीत में रितुराज की अहम भूमिका रही। 26 वर्षीय खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ ने अपनी महिला प्रेम और घरेलू क्रिकेटर उत्कर्ष पवार के साथ एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

hcf

आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्ष पवार दोनों को आईपीएल फाइनल में एक साथ देखा गया था। आईपीएल खिताब जीतने के बाद उत्कर्ष पवार ने महेंद्र सिंह धोनी के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया. उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। रितुराज गायकवाड़ ने शनिवार 3 जून को उत्कर्ष पवार से शादी की और शादी की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

क्रिकेटर रितुराज गायकवाड़ ने शादी कर ली है: रितुराज गायकवाड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की शानदार तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। ऋतुराज गायकवाड़ ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पिच से वेदी तक, हमारी यात्रा शुरू होती है!”

jgc

गायकवाड़ और उत्कर्ष ने महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ लंबे समय से उत्कर्ष पवार को डेट कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने उनसे शादी कर ली। उत्कर्ष महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट खेलते हैं। उत्कर्ष पवार दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। उसने 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेला है। उसके बाद से टीम में मौका नहीं मिला है। उत्कर्ष पुणे के रहने वाले हैं। वह पोषण और स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान में पढ़ता है।

gjcf

वहीं, गायकवाड़ और उत्कर्ष की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर अब तक 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई लोग कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं.

वहीं अगर रितुराज गायकवाड़ के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो वह पिछले कुछ सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी का अहम हिस्सा रहे हैं और अपने शानदार स्कोर के लिए ऑरेंज कैप भी जीत चुके हैं। बता दें कि रितुराज गायकवाड़ को इसी हफ्ते होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। लेकिन उन्होंने शादी के लिए ब्रेक ले लिया। रितुराज गायकवाड़ टीम इंडिया की रिजर्व लिस्ट में थे।

gjfvc

आपको बता दें कि उत्कर्ष अक्सर आईपीएल मैच देखने और गायकवाड़ को चीयर करने आते थे। आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में उत्कर्ष भी मैच देखने पहुंचे थे. मैच के बाद गायकवाड़ ने ट्रॉफी लेते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं, एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें उत्कर्ष धोनी के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

Share This Article