fbpx

अपनी बेटी की उम्र की इन 5 बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ रोमांस कर चुके हैं सलमान खान

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

सलमान खान ने इन कम उम्र की एक्ट्रेसेस संग रोमांस
सलमान खान बॉलीवुड का नाम बॉलीवुड के सबसे सफल स्टार्स में से एक हैं। लेकिन सलमान ने अभी तक शादी नहीं की, इसको लेकर वो कई बार अपनी राय बता चुके है। सलमान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। सलमान का क्रेज फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब है। बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चहाती है। आज हम सलमान की उन फिल्मों की बात करेंगे जिसमें उन्होंने अपने से आधी उम्र एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया है। जानकारी के लिए बता दे की सलमान खान 56 साल के हो गए है।

521
सोनम कपूर (Sonam Kapoor)
साल 2015 में सलमान खान और सोनम कपूर की लीड रोल वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ रोमांस करते हुए दिखाई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की थी. बता दे सोनम, सलमान से 20 साल छोटी हैं। सोनम कपूर की उम्र 36 साल है।

बॉलीवुड के फेमस स्टार महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर और सलमान खान की जोड़ी साल 2019 की जोड़ी ‘दबंग 3’ में नजर आई थी। दोनों की उम्र की बात करे तो सलमान सई से 33 साल बड़े हैं।

दिशा पटानी (Disha Patani)
दिशा पटानी और सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ फिल्म में रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे। बता दे दिशा बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान से 27 साल छोटी हैं।
अनुष्का शर्मा ने साल 2016 में सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ फिल्म में नजर आई थी। फिल्म की रिलीज के दौरान अनुष्का सिर्फ 28 साल की थी जबकि सलमान की उम्र 51 साल थी।

स्नेहा उलाल (Sneha Ullal)
साल 2005 में आई फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ में सलमान खान के साथ बॉलीवुड स्टार स्नेहा उलाल दिखाई दी थी। जानकारी के लिए बता दे जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तब सलमान खान 41 साल के थे जबकि स्नेहा सिर्फ 18 साल की थी

522

Share This Article